IPL 2017 RCB vs. RPS Match Prediction – Who Will Win

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु शनिवार शाम को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में अपने घर मैदान में पुणे की सुपर लीग में बढ़त लेते हुए मुंबई इंडियंस को अपने निराशाजनक नुकसान से आगे बढ़ने की कोशिश करेगा। आरसीबी को एमआई से 7/4 तक सीमित करने के बाद हार का सामना करना पड़ता है और वे आरपीएस के खिलाफ बाउंस देखने की कोशिश करेंगे। आरसीबी के लिए अच्छी खबर यह है कि उनके कप्तान कोहली एक अच्छी तरह से तैयार हुए पचास के रूप में वापस आ गए हैं। आरपीएस भी चार में से एक जीत के साथ संघर्ष कर रही है।

आरसीबी टीम का विश्लेषण और ओवरव्यू: आरसीबी स्वयं को वह स्थान के लिए जिम्मेदार ठहराता है, जो वे जीतने की स्थिति में खुद को लगाए हुए एमआई से हार गए। उन्होंने चार में से केवल एक खेल जीत लिया है और एक और नुकसान उनके काम को मुश्किल बनाना होगा कोहली ने एमआई के खिलाफ पचास के साथ अपने आगमन की घोषणा की है। लेकिन क्रिस गेल के दूसरे स्टार बल्लेबाज को दूसरे खिलाड़ियों पर बोझ कम करने की जरूरत है। आरसीबी गेंदबाजी भी असंगत है।

आरसीबी ताकत: बल्लेबाजी हमेशा उनकी सबसे बड़ी ताकत रही है, लेकिन यह एकजुट नहीं है। गेल ऑफ-रंग है वे अच्छी तरह से खत्म नहीं कर रहे हैं लेकिन यह समय की बात है कि आरसीबी की बल्लेबाजी विपक्ष को नष्ट कर देती है। और आरपीएस की खराब गेंदबाजी संसाधनों पर खाने से ज्यादा कुछ भी बेहतर नहीं हो सकता।

आरसीबी कमजोरी: उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी में निरंतरता की कमी है और विपक्षी को हालात से हारने से मैच में वापस आने की अनुमति है। वे उस हत्यारे पंच को याद कर रहे हैं जो उन्हें 2016 आईपीएल के फाइनल तक पहुंचाया। उन्हें तेजी से गति मिलनी चाहिए या टूर्नामेंट में वापस जाना मुश्किल होगा।

आरसीबी (संभावित इलेवन):

विराट कोहली (कप्तान)

क्रिस गेल

एबी डिविलियर्स

केदार जाधव

पवन नेगी

मनदीप सिंह

स्टुअर्ट बिन्नी

तमिल मिल्स

श्रीनाथ अरविंद

वाई चहल

सैमुअल बद्री

आरपीएस टीम विश्लेषण और सिंहावलोकन: आरपीएस अपने संयोजन सही करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। और वे नीचे संभावित प्रदर्शन कर रहे हैं उन्होंने केवल एक मैच जीता था जब उनके कप्तान स्टीवन स्मिथ ने मोर्चे से आगे बढ़ते थे। स्मिथ को दूसरों के लिए अपना खेल उतारने के लिए एक उदाहरण तैयार करना होगा और आरपीएस को अपने आईपीएल अभियान में गति पाने का मौका देना होगा।

आरपीएस की ताकत: बल्लेबाजी ताकत है, लेकिन यह एकजुट नहीं हो पाई है और उच्च स्तर पर समाप्त होने में विफल रहा है। वे एक अच्छी बल्लेबाजी लाइन का दावा करते हैं जिसमें स्टीवन स्मिथ, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स और एमएस धोनी शामिल हैं। लेकिन वे अभी तक एक साथ आग लगा रहे हैं। वे सिर्फ बेंगलुरू में एक बल्लेबाजी के अनुकूल ट्रैक पर भोज का इंतजार कर रहे हैं।

आरपीएस कमजोरी: आरपीएस गेंदबाजी उनकी सबसे बड़ी चिंता है। उन्होंने रनिंग लीक किया है aplenty उन्होंने चार खेलों में 184, 164, 205 और 172 लीक किए हैं। उनकी गेंदबाजी दिख रही है। इमरान ताहिर अच्छी तरह से शुरू हुआ, लेकिन वह या तो संगत नहीं हुए हैं। भारतीय गेंदबाज अप्रभावी रहे हैं आरपीएस को अपनी गेंदबाजी समस्याओं को हल करना होगा

आरपीएस (संभावित इलेवन):

स्टीवन स्मिथ (कप्तान)

अजिंक्य रहाणे

बेन स्टोक्स

म स धोनी

इमरान ताहिर

शार्दुल ठाकुर

लॉकी फर्ग्यूसन

मनोज तिवारी

आरडी चहर

अंकित शर्मा

आरए त्रिपाठी

पिच रिपोर्ट: बेंगलुरु में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम एक फ्लैट पिच है जहां गेंद अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने के लिए आती है। यह मैदान हमेशा उच्च स्कोरिंग गेम देख रहा है और यहां तक ​​कि बहुत कम लक्ष्य आसानी से पीछा किया गया है। जो टीम टॉस जीतती है, उस लक्ष्य को स्थापित करने के लिए मैदान पर नज़र आएगी जो सुरक्षित हो सकता है इस मैदान पर भविष्यवाणी करना मुश्किल है।

मौसम की रिपोर्ट: बेंगलुरु मौसम कुछ भी नहीं के रूप में चंचल हो सकता है यह दिन के दौरान बेहद गर्म है लेकिन मौसम नाटकीय रूप से शाम के दौरान बदलता है। यह हल्की वर्षा में बादलों के साथ लाता है। लेकिन अब तक भारी बारिश दूर रह गई है। उम्मीद है, यह शनिवार शाम को भी खत्म हो जाएगा

पूर्वानुमान और संभव परिणाम: आरसीबी और आरपीएस दोनों एक ही नाव में नौकायन हैं। वे अपनी क्षमता के लिए न्याय नहीं कर पाए हैं लेकिन घरेलू मैदान पर आरसीबी एक ख़तरनाक टीम है जो कि खेलने के लिए है। पिछले आरपीएस को पाने के लिए आरसीबी को घर का समर्थन है विराट कोहली के फार्म में वापसी के साथ, कप्तान आगे से आगे बढ़ना और आरसीबी अभियान को ट्रैक पर वापस लाने की उम्मीद करेगा। आरसीबी के खिलाफ मैच में आरसीबी पसंदीदा खिलाड़ी है।

संभावित विजेता: आरसीबी

(अस्वीकरण: हमारे विश्लेषक द्वारा यहां दिए गए राय आंकड़ों के आधार पर और अपने स्वयं के अनुसंधान के विश्लेषण पर आधारित हैं। हम इस साइट में सट्टेबाजी और जुआ संबंधी किसी भी विषय का समर्थन नहीं करते हैं। यह लेख पूरी तरह से हमारे पाठकों के मनोरंजन के लिए लिखा गया है ।)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *