जीएल बनाम आरसीबी मैच भविष्यवाणी | कौन गुजरात लायन और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच जीत जाएगा

मंगलवार को मेज के निचले आधे हिस्से में तैनात दो टीमों, एक खेल में एक दूसरे के खिलाफ स्क्वायर का सामना करना होगा, जो कि शीर्ष 4 में एक स्थान के लिए संघर्ष में रहने के लिए एक महान स्तर का महत्व देता है। दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात लायंस- दो टीम जो प्रतिस्पर्धा में कुछ गति के लिए सख्त दिख रहे हैं, राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में स्क्वायर ऑफ। आरसीबी घर में होने वाली हार के पीछे राइजिंग पुणे सुपरग्रियट, जहां वे 160 से ज्यादा अंक का पीछा करने में नाकाम रहे, जबकि लायंस मुंबई इंडियंस से घर से दूर होने के बाद खेल में आ रहे होंगे।

दोनों टीमों ने अभी तक एकमात्र गेम जीता है और इसलिए मंगलवार की रात जीत के साथ कुछ गति हासिल करने के लिए वास्तव में बेताब होगा। आरसीबी के लिए, दुविधा को शीर्ष पर शुरू होता है क्रिस गेल खेलना चाहिए या नहीं? जमैकन वास्तव में अब तक प्रतियोगिता में है और खुद को 5 में से 2 खेलों में से अब तक पाया। क्या वह मंगलवार को वापसी करेगा? क्या आरसीबी मध्यम बल्लेबाजी में पतली है? केदार जाधव को छोड़कर, डिविलियर्स, कोहली और अन्य की पसंद के बाद अब तक कोई भी प्रभाव नहीं पड़े। टीम के लिए सकारात्मक सैमुएल बद्री का रूप रहा है, जो गेंद के लिए उनके लिए बहुत बढ़िया है। श्रीनाथ अरविंद अच्छा रहे हैं लेकिन भाग्य की कमी है। दूसरी ओर, गुजरात लायंस ने बल्ले से बेहतर निष्पादन दिखाया है, ब्रेंडन मैकुलम और ड्वेन स्मिथ ने फाउंडेशन की स्थापना के साथ, लेकिन उन्हें छोड़कर, कोई भी बड़ा स्कोर नहीं बना पाया है दिनेश कार्तिक का रविवार को अच्छा खेल था, लेकिन लगातार बने रहना चाहिए। सुरेश रैना का भी एक अच्छा खेल था, लेकिन इसके अलावा कुछ भी नहीं। गेंदबाजी में टीम निश्चित रूप से ड्वेन ब्रावो की सेवाएं नहीं गंवा रही है और उम्मीद है कि वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।

अतिरिक्त कवर: आरसीबी टीम 2017: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा खरीदी गई खिलाड़ियों की पूरी सूची: यदि आरसीबी पहले बल्लेबाजी करता है: 170 + यदि पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छा है, तो आरसीबी के शीर्ष क्रम के लिए एक मेजबान होना चाहिए। एक महीने के लिए कार्रवाई से बाहर होने के बावजूद कोहली ने अब तक कोई जंग नहीं दिखायी है। डेविलियर्स ने अपने वापसी मैच में दिखाया कि वह क्या कर सके और अब यह बाकी के लिए खड़े होकर खड़े हो जाओ। अगर जीएल पहले बल्लेबाजी करता है: 160 + शीर्ष पर शीर्ष पर होने वाले नुकसान के लिए ओनर्स पर एक बार फिर जिम्मेदारी होगी सुरेश रैना पहले के खेल के बाद अपने बोर्ड पर एक अंक पाने की कोशिश करेंगे। क्रिटिक रूप से, उन्हें कार्तिक और दूसरों की पसंद से संख्या 5,6 और 7 स्लॉट पर योगदान की आवश्यकता होगी। अनुमान: इस गेम के लिए एक बनाना मुश्किल है, लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बेहतर गेंदबाजी आक्रमण के कारण, घर पर शेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *