IPL 2017 MI vs KKR Today’s Match Prediction – Who Will Win?

आईआई बनाम केकेआर, मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स 7 वें मैच टुडे मैड प्रिडिक्शन कौन जीत जाएगा, जो 9 अप्रैल को सूर्य, वानखेड़े स्टेडियम, मुंबई में आयोजित हो सकता है और मैच 8.00 बजे से शुरू होता है।

कोलकाता नाइट राइडर्स का अंतिम मैच 10 विकेट से जीता

केकेआर 184/0 (14.5 ओवीएस)

मैच क्रिस लिन के खिलाड़ी
मुंबई इंडियंस ने आखिरी मैच को गलत तरीके से गलत और हार्डिक पेंडी कुशलता से प्रदर्शन किया और उन्होंने 35 * (15) का योगदान दिया, लेकिन रोहित बट्टिंग टीम को असंतुष्ट कर दिया।
केकेआर ने जीएल अंतिम सीज़न के लिए अपने प्रत्येक गेम को खो दिया। इसके लिए क्या विकल्प चुनना है ओफ़्फ़, कुछ महत्वपूर्ण मारने से कि लिन से अगर ये आईपीएल पर रोल पर आएंगे तो ये हैशटैग जंगली काम कर सकती हैं। यह हम से है डबल-हेडर दिन कल तो सभी पागलपन के लिए हमें मिलाना सुनिश्चित करें

– इस साझेदारी में अब केकेआर की रिपोर्ट पहली विकेट की साझेदारी है- 2014 में उथप्पा और गौतम वी आरआर के बीच 121 को पार करते हुए।

– लिन को केकेआर के लिए दूसरा संयुक्त द्रुत व्यक्ति विशेष रूप से पचास है। यूसुफ की तरफ 15 गेंद की पारी है, जबकि रसेल ने 1 9 बॉल की पश्चात बनाम केएक्सआईपी बनाया।

– केकेआर अब आईपीएल के ऐतिहासिक अतीत के भीतर चौथे तेज टीम सौ बनाए रखते हैं।

– आईपीएल के भीतर केकेआर का पहला 10 विकेट का जीत है यह टी -20 में सभी विकेटों में एक विकेट गिरने के साथ सबसे ज्यादा पीछा किया।

एमआई बनाम केकेआर, मुंबई इंडियंस बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स 7 वें मैच टुडे मैड प्रिडिक्शन कौन जीत जाएगा

जीएल की ओर केकेआर के लिए पहला जीत यह तीसरी बार ये दो टीमों से मिले हैं।

पुणे ने 160 रन के स्कोर का पीछा करने के लिए खुद को समर्थन दिया था, लेकिन मुंबई इंडियंस की पारी के अंतिम 7 गेंदों ने गलत तरीके से इजाफा किया है। हार्डिक पांड्या ने 15 रन पर 9 से 35 रन बनाकर 7 रन बनाए और मेहमानों ने अंतिम 7 गेंदों में 36 रन बनाए। क्या यह 2 समूहों के बीच भेद होना दिखाएगा?

वाह! पारी के लिए व्हाईट का अंत एमआई सही दिशा में आगे बढ़ने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहा था, हालांकि पंड्या के फाइनल ओवर ब्लिट्ज ने उन्हें बचाव करने के लिए एक विशाल लक्ष्य दिया है। उस अंतिम डिंडा से 30 रन की पारी और यह केवल मेहेम था। खेल कुछ आश्चर्यों के साथ शुरू हुआ, आरपीएस दो लेग स्पिनरों और एमआई के साथ जॉस बटलर के साथ बल्लेबाजी शुरू कर रहा था, प्रत्येक ने काम किया क्योंकि ताहिर ने शीर्ष क्रम से फटके और बटलर ने पहली पारी की पेशकश की। राणा ने पोलार्ड और पंड्या की तुलना में पहले से ही एक समय में टीम का आयोजन किया था और पनडुए ने मैच खत्म कर दिया था।

मुंबई इंडियंस, हालांकि, विपरीत समूहों के मुकाबले कम से कम परेशान हैं। एक चिंता का विषय, फिर भी, नुकसान की ओर से वापस ले जाने वाले लड़कों के प्रकार होने के लिए रहता है। रोहित शर्मा और हार्डिक पंड्या विशेष रूप से उन्होंने अतिरिक्त कंधे जादूगर महेला जयवर्धने में भी नए प्रमुख कोच नियुक्त किया है, जो उनके पहलू पर बहुत सारी विशेषज्ञता के साथ ज्वार दिखाने की उम्मीद करेंगे। अपनी शीर्ष-महान बल्लेबाजी इकाई में शामिल हों, प्रत्येक एंटीपोडियन देशों से मिशेलियां गेंदबाजी की कमान बढ़ाने के लिए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स दस्ते

गौतम गंभीर (सी), सुनील नरेन, कुलदीप यादव, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, पियुष चावला, रॉबिन उथप्पा, शाकिब अल हसन, क्रिस लिन, उमेश यादव, यूसुफ पठान, शेल्डन जैक्सन, अंकित राजपूत, ट्रेंट बोल्ट, नाथन कल्टर-नाइल , डैरेन ब्रावो, ऋषि धवन, क्रिस वोक, रोवमैन पॉवेल, इशांक जग्गी, सयन घोष, रामसिंह संजय यादव, कॉलिन डे ग्रैंडहाम

मुंबई इंडियंस स्क्वॉड

रोहित शर्मा (सी), कीरोन पोलार्ड, लसिथ मलिंगा, हरभजन सिंह, अंबाति रायुडू, जसप्रित बूमराह, श्रेयस गोपाल, लेंडल सिमंस, विनय कुमार, पार्थिव पटेल, मिशेल मैकलेनाघन, नीतीश राणा, सिद्धि लाड, जगदीश सुचित, हरदिक पंड्या, जोस बटलर , टिम साउथी, जीतेश शर्मा, कृनाल पंड्या, दीपक पुनिया, सौरभ तिवारी, निकोलस पुरन, मिशेल जॉनसन, कर्ण शर्मा, एसेला गुररत्ने, कृष्णप्पा गोथम, कुलवंत खेजरोलिया

डब्लूएचओ क्या बनाम आईके बनाम केकेआर ?? कमेंट बॉक्स पर वोट दें

मुंबई इंडियंस
कोलकाता नाइट राइडर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *