IPL 2017 Today’s RPS vs DD Match Prediction – Who Will Win Today Match?

शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपना पहला मैच हारने के बाद, दिल्ली डेयरडेविल्स को पुणे में एमसीए स्टेडियम में स्टीव स्मिथ की राइजिंग पुणे सुपरग्रिएट को लेकर आज यहां टूर्नामेंट का पहला जीत हासिल करना होगा। दिल्ली डेयरडेविल्स ने आरसीबी को केवल 157 में ही सीमित करने के लिए शानदार गेंदबाजी की, जो कुल चिन्नास्वामी स्टेडियम में मामूली माना जाता था लेकिन वे 15 रन से हार गए। डीडी केवल खुद को जिम्मेदार ठहराता था, क्योंकि वे मध्य क्रम के पतन से पहले एक जीतने की स्थिति में थे और अमित मिश्रा के मस्तिष्क की फीका के बाद मेजबान मेजबान को जीत से दूर चले गए। ऋषभ पंत केवल डीडी के लिए एकमात्र चमकदार स्टार था क्योंकि उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया। 36 गेंद में 57 रनों के जवाब में पन नेगी ने पारी में आखिरी ओवर में आउट किया था, जब उनकी टीम को जीत के लिए 19 रन की जरूरत थी।




दिल्ली अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश रहेगा, जिन्होंने अपनी कमियों से आरसीबी को प्रतिबंधित करने के लिए अपनी त्वचा से बाहर कर दिया। आखिरी आईपीएल के आखिरी दौर से आखिरी आईपीएल के आखिरी मैच के बाद से अपना पहला प्रतिस्पर्धी मैच खेल रहे जहीर खान ने दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर क्रिस मॉरिस, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पॅट कमिंस और शाहबाज नदीम की मदद से अच्छा प्रदर्शन किया। इसके अलावा, राइजिंग पुणे सुपरजेंट टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब से हारने के बाद पटरी पर वापस आना होगा। पुणे के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाज़ी करने में असफल रहने के साथ ही बेन स्टोक्स की अर्धशतक और मनोज तिवारी की नाबाद 40 रनों की मदद से 163 रन बनाये। बदले में कप्तान ग्लेन मैक्सवेल ने 20 गेंद में 44 रन बनाकर किंग्स इलेवन का पीछा किया आसानी से लक्ष्य के नीचे पुणे की गेंदबाजी बेहद निराशाजनक रही, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई ने अपनी खांसी और निर्धारित शर्तों को देखा। पुणे अपने अनुभवी प्रचारकों एमएस धोनी, अजिंक्य रहाणे और स्टीव स्मिथ की उम्मीद करेंगे ताकि वे इस साल आईपीएल की दूसरी जीत दर्ज कर सकें।

पुणे टीम मैनेजमेंट के पास चयन सिरदर्द होगा और यह आश्चर्यचकित नहीं होगा कि बाबा अपराजित या वाशिंगटन सुंदर में से एक मयंक अग्रवाल और राहुल चहर के स्थान पर नजर आएंगे। मयंक दोनों खेल में सस्ते में आउट हुए और स्मिथ क्रम के शीर्ष पर उनके योगदान के बारे में चिंतित होंगे। दूसरी तरफ, पिछले मैच में चेहर को क्लीनर में ले जाया गया था और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह टीम प्रबंधन द्वारा बनाए रखा है एक और क्षेत्र जहां आरपीएस के साथ टिंकर देखना होगा भारतीय तेज गेंदबाजी है क्योंकि ईश्वर पांडे को दीपक चहर या अशोक डिंडा की जगह एक नजर हो सकता है।

अगर आरपीएस पहले बल्लेबाजी करता है: 180 + फॉर्म स्टीव स्मिथ की तरह के साथ, आरपीएस 180 के मुकाबले स्कोर करने की संभावना है, यदि वे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हैं। राहणे ऑर्डर के शीर्ष पर कुछ रन बनाने की उम्मीद करेंगे। सभी आंखें पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी पर होंगी, जो बल्लेबाजी करने के लिए संघर्ष कर रही हैं, आरपीएस के मालिकों के दिमाग में ज्यादा है।

यदि डीडी बल्ले पहले की भविष्यवाणी: 170 + दिल्ली डेयरडेविल्स कम से कम 170 रन बनाने की उम्मीद कर रहे हैं, यदि वे आरपीएस से बेहतर खेलना चाहते हैं। डीडी का कुल योगदान ऋषभ पंत की बल्लेबाजी स्थिति पर निर्भर करेगा क्योंकि उन्हें अधिक गेंदों का सामना करने की जरूरत है जो टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। जहीर अपने विदेशी बल्लेबाजों के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे, ताकि उनकी टीम इस साल आईपीएल में अपनी पहली जीत दर्ज कर सके।

Predicted winners: Rising Pune Supergiant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *