IPLT20 2017 KKR vs GL Today’s Match Prediction – Who Will WinToday Match?

गुजरात लायंस शुक्रवार को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, राजकोट में अपने घर के मैच में दो बार चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ खेलते हैं।


गुजरात लायंस टीम विश्लेषण और अवलोकन:
गुजरात लायंस: पिछले साल के संस्करण में प्ले-ऑफ चरण में भाप खोने के बाद गुजरात लायंस इस बार एक बेहतर प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने अपने मूल खिलाड़ियों को बरकरार रखा है और इस साल की नीलामी में भारतीय प्रतिभाओं में अधिक निवेश किया है। आईपीएल के दिग्गज सुरेश रैना की अगुवाई में उनका नेतृत्व किया जाएगा, जो नए सिरे से होंगे और बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंध की सूची से हटा दिया। उन्होंने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय में अच्छी खरीदारी की है जो शीर्ष पर विनाशकारी हो सकता है। गुजरात लायंस में ब्रेंडन मैकुलम, एरोन फिंच, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन स्मिथ, जेम्स फॉलनर, जो टी -20 खिलाड़ी साबित हुए हैं, में विदेशी खिलाड़ियों का अच्छा पूल भी है। उन्हें रवींद्र जडेजा की समस्त सेवाओं की याद आती है जिसे दो सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है।

गुजरात लायंस स्ट्रेंथः गुजरात लायंस में मैक्युलम, ड्वेन ब्रावो, ऐरन फिंच, जेम्स फॉल्कनर, सुरेश रैना, दिनेश कार्तिक, जो एकमात्र मैच जीत सकते हैं, में स्टार खिलाड़ियों के साथ आशीषें हैं। उनकी बल्लेबाज़ी ब्रावो, फॉकनर जैसे आलराउंडर के साथ शीर्ष स्तर की है, जो अपनी गेंदबाजी के साथ मैच जीत सकते हैं। यह केकेआर गेंदबाजी के खिलाफ लायंस की बल्लेबाजी के बीच लड़ाई होगी।

गुजरात लायंस की कमजोरी: स्पिन डिब्बों में शिविर कौशिक, शादाब जकाती के विशेषज्ञ स्पिनरों के तौर पर थोड़ा सा दिखता है। उनकी टीम की संरचना उनकी गेंदबाजी की तुलना में भारी बल्लेबाजी कर रही है। धौल कुलकर्णी और प्रवीण कुमार में अच्छे भारतीय मध्यम तेज गेंदबाज हैं लेकिन उन्हें एक गुणवत्ता और एक आउट-आउट तेज गेंदबाज की कमी है। वे अपने आलराउंडरों जैसे ब्रावो, स्मिथ, फॉकनर को गेंद के साथ चमकने की उम्मीद करते हैं।

गुजरात लायंस (संभावित इलेवन)

सुरेश रैना (कप्तान),
ब्रेंडन मैकुलम ✈️,
एरन फिंच / जेसन रॉय ✈️,
ड्वेन ब्रावो ✈️,
जेम फॉल्कनर ✈️,
दिनेश कार्तिक,
शदाब जकाती,
धवल कुलकर्णी,
प्रवीण कुमार,
शिव कौशिक,
मुनाफ पटेल / मनप्रीत गोनी

कोलकाता नाइट राइडर्स: कोलकाता नाइट राइडर्स, जो कि कभी भी विश्वसनीय गौतम गंभीर की अगुवाई करते हैं, एक अच्छी तरह संतुलित टीम है। उनके पास मजबूत विशेषज्ञ बल्लेबाजों और गेंदबाजों के साथ टीम में कुछ शीर्ष श्रेणी के आलराउंडर हैं। वे जीत जीतने के लिए एक टीम के प्रयास पर भरोसा करते हैं। वे अपने 2012 और 2014 की सफलता को दोहराने के लिए देखेंगे। वे नौ आईपीएल संस्करणों में सबसे सुसंगत टीमों में से एक हैं। उन्होंने ट्रेंट बोल्ट, क्रिस वॉक और डैरेन ब्रावो में कुछ गुणवत्ता वाले विदेशी खिलाड़ियों को लाया है। वे हालांकि आंद्रे रसेल की सेवाओं को याद करेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम होगी क्योंकि वे बेहद प्रतिस्पर्धात्मक हैं और जानें कि महत्वपूर्ण मुकाबला कैसे जीतना है। कोलकता नाइट राइडर्स

केकेआर ताकत: गौतम गंभीर में उनका एक करिश्माई नेता है जिन्होंने केकेआर के लिए दो खिताब जीते हैं। टूर्नामेंट में केकेआर की संभावना के लिए बल्ले से उनका अपना फार्म महत्वपूर्ण होगा। गंभीर और रॉबिन उथप्पा ने पिछले कुछ संस्करणों में काफी बल्लेबाजी की है और केकेआर की सफलता की अहम भूमिका होगी। इसके अलावा, उनके एक्स फैक्टर में भी सुनील नारायण फिर से विपक्ष का सामना करना जारी रखेंगे।

केकेआर कमजोरीः पिछले कुछ सत्रों में केकेआर का सिरदर्द एक अस्थिर मधली क्रम रहा है। एक बार जब गंभीर को गंभीर-उथप्पा की जोड़ी मिलती है, तो उनके लिए टेवेल में तोड़ना आसान होगा। यूसुफ पठान को धोखा देने के लिए हमेशा खुश हुआ और लगातार असंगत रहा। बल्लेबाजी में उनकी गहराई की कमी उनके तीसरे आईपीएल खिताब जीतने में एक बड़ी बाधा हो सकती है। मध्य-निम्न क्रम को अन्य टीमों को एक कठिन प्रतियोगिता देने के लिए अपने खेल को बढ़ाने की जरूरत है। ट्रेंट बोल्ट और क्रिस वोक में कुछ महत्वपूर्ण खरीददारी के साथ उनकी गेंदबाजी अधिक या कम हल की गई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स (संभावित इलेवन) –

गौतम गंभीर (कप्तान),
रॉबिन उथप्पा,
सुनील नारायण ✈️,
यूसुफ पठान,
मनीष पांडे,
शाकिब अल हसन ✈️,
उमेश यादव,
क्रिस वॉक्स / ट्रेंट बोल्ट ✈️,
पियुष चावला,
डैरेन ब्रावो ✈️,
सूर्यकुमार यादव
पिच रिपोर्टः राजकोट में सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम एक सीमित स्कोर वाले स्टेडियम है जिसमें सीमित ओवरों के क्रिकेट में 252 के न्यूनतम स्कोर है। दोनों टीमें अपने रैंकों में गुणवत्ता के बल्लेबाजों की हैं और टॉस जीते हैं और विपक्ष को अंदर लेना चाहते हैं। इस मैदान पर पीछा मुश्किल नहीं होगा।

मौसम: यह सभी तरह से ठीक होने जा रहा है यह गर्मी का समय है, हमारे पास भारी बारिश की उम्मीद नहीं है। तो यह शाम में शांत और शांत होगा।

भविष्यवाणी और संभावित परिणाम: गुजरात लायंस के पास घर समर्थन का समर्थन होगा और स्थिति से परिचित होंगे। उनके पास मैकुलम, रैना, स्मिथ और फिंच पर हमला करने वाले खिलाड़ियों के साथ बल्लेबाजी की रेखा है जो किसी भी लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। केकेआर की बल्लेबाजी गंभीर और उथप्पा पर भारी निर्भर है। घर की परिस्थितियों में, गुजरात लायंस जीतने के लिए पसंदीदा होगा। और हम रैना और उसके लोगों को सभी तरह से जाने की भविष्यवाणी करते हैं। खिलाड़ी सेटअप और घरेलू भीड़ का विश्लेषण करके हम आसानी से यह निष्कर्ष निकाल सकते हैं कि जीएल स्पष्ट विजेता हो सकता हैलेकिन, गंभीर के मन में क्या है जो तय करना मुश्किल है। आंद्रे रसेल की अनुपस्थिति केकेआर के लिए बहुत बड़ा झटका है। “यूसुफ पठान” नामक आदमी को नहीं भूलना। कौन हमेशा किसी कारण के लिए मुश्किल हिट करने के लिए प्यार करता था केकेआर फायदेमंद हैं यदि वे 1 9 0 अंक अर्जित करते हैं।बॉलिंग डिवीज़न में, विशेष रूप से उन्हें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के साथ मिलना होगा। ट्रेंट बोल्ट अच्छा गेंदबाज और क्रिस वोक भी ठीक है। लेकिन शेर की बल्लेबाजी इकाई को रोकने के लिए वे सबसे मजबूत नहीं हैं।

आज के मैच के संभावित विजेता: गुजरात लायंस

विजेता कौन है? जीएल या केकेआर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *