IPLT20 2017 Royal Challengers Bangalore vs Kings XI Punjab | Who will win Today Match?

पंजाब अपने पक्ष में विश्वास के साथ इस खेल में जाएंगे। ग्लेन मैक्सवेल और डेविड मिलर शो के लिए धन्यवाद, उन्होंने आईपीएल 10 के उद्घाटन मैच में पुणे के खिलाफ 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक ओवर का पीछा किया। उनके गेंदबाजों ने पुणे की पारी के अधिकांश भाग के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। संदीप शर्मा, एक्सर पटेल, टी नटराजन, मार्कस स्टोइनिस और स्वप्निल सिंह की तरह से एक अखिल दौर का प्रदर्शन था।

दूसरी ओर, आरसीबी, दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुकाबला मुकाबला कर रहा था। हालांकि उन्होंने मैच जीतना समाप्त कर दिया, लेकिन एक यह महसूस कर सकता है कि यह शेन वॉटसन की अगुवाई वाली टीम के लिए एक पिछला प्रवेश था। केदार जाधव के अलावा, शनिवार की रात में उनके बल्लेबाजों में से कोई भी अच्छा प्रदर्शन नहीं करता था। बेंगलुरू में एक अच्छे बल्लेबाजी ट्रैक पर मेजबान टीम ने केवल 157 रन बनाने में सफल रहे। बाद में कुछ अच्छे मौतों की गेंदबाजी और दिल्ली के बल्लेबाजों द्वारा खराब शॉट चयन के लिए धन्यवाद, आरसीबी उस गेम से दो अंक हासिल करने में सफल रहा। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सीजन के पहले मैच को हारने के बाद, आरसीबी को अपने अभियान को वापस ट्रैक पर खींचने के लिए एक महत्वपूर्ण जीत थी, जो कि विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे स्टार खिलाड़ियों के बिना भी।

Kings XI Punjab

किंग्स इलेवन पंजाब की ताकत: मैक्सवेल के नए नेतृत्व के तहत, केएक्सआईपी एक अलग इकाई की तरह पूरी तरह से देख रहे हैं। उनके पास एक संतुलित इकाई है और यह उनकी ताकत है मैक्सवेल, मिलर, हाशिम अमला, माक्र्स स्टॉनीस की पसंद के साथ, उनके मध्य क्रम में बल्लेबाज़ी करने की आवश्यकता होती है। इयोन मॉर्गन की तरह किसी को अपने पहले मैच में बाहर बैठाना था, यह KXIP बल्लेबाजी क्रम के फायरपॉवर को दर्शाता है

उनकी गेंदबाजी में विविधता भी है एक्सर की पसंद, स्वप्निल एक अच्छा स्पिन संयोजन बनाते हैं। गति विभाग में, उनके पास मोहित शर्मा, संदीप शर्मा, डेरेन सैमी, अनुपयुक्त सिंह, वरुण आरोन और तमिलनाडु के शानदार तेज गेंदबाज टी नटराजन हैं। उन्होंने मुरली विजय के बदले ईशांत शर्मा को भी अपनी लाइन अप में जोड़ दिया है, जो कंधे की चोट के कारण आईपीएल 10 में शामिल नहीं थे।

इनके अलावा, वे वीरेंद्र सहवाग भी हैं, जो इस टीम के गुरु हैं। डैगआउट और मार्गदर्शन में उनकी उपस्थिति, केएक्सआईपी लड़कों के लिए असली संपत्ति है।

किंग्स इलेवन पंजाब की कमजोरियां: शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी में केएक्सआईपी के लिए कमजोरी की तरह लग रहा था, लेकिन मनन वोहरा और हाशिम अमला ने पहले गेम में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। एटी नंबर तीन पर, रिद्धिमान साहा भी एक सभ्य पर्याप्त बल्लेबाज है। इस प्रकार, वर्तमान में, यह मुद्दा इस टीम के लिए हल किया जा रहा है।

हालांकि, गेंदबाजी में अनुभव की कमी एक कमजोरी है जो कि केएक्सआईपी को नुकसान पहुंचा सकती है, जैसे कि आखिरी मैच में जब बेन स्टोक्स और मनोज तिवारी को ओवर ओवरों की तरफ से कुछ रन मिलते हैं। आरसीबी के खिलाफ, इस अननुभौतिक गेंदबाजी लाइन-अप को एक बार फिर से संघर्ष करना पड़ सकता है।

Kings XI Punjab Likely XI

मानन वोहरा,
हाशिम अमला ✈️,
वृद्धिमान साहा (डब्ल्यूके),
ग्लेन मैक्सवेल (सी) ✈️,
डेविड मिलर ✈️,
अक्ष पटेल,
मार्कस स्टोनिस ✈️,
के सी करिप्पा,
संदीप शर्मा,
ईशांत शर्मा,
टी नटराजन

Royal Challengers Bangalore

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ताकत: बल्लेबाजी हमेशा आरसीबी की मुख्य ताकत रही है यहां तक कि विराट कोहली और एबी डी विलियर्स आरसीबी की मौजूदगी के बिना भी पर्याप्त बल्लेबाजी गोलाबारी है। क्रिस गेल, शेन वाटसन, केदार जाधव की पसंद नौकरी करने के लिए पर्याप्त सक्षम हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमजोरियों: आरसीबी टीम अपने बड़े सितारों को खो चुकी है और यह उनकी प्रमुख कमजोरी है। सीजन के पहले दो मैचों में क्रिस गेल के बड़े मार का बल्लेबाज़ भी चुप था। आरसीबी को जल्दी से अपने मोजो वापस लाने की ज़रूरत है

पिच और मौसम की स्थिति: होल्कर स्टेडियम में विकेट अपने उच्च स्कोरिंग प्रकृति के लिए माना जाता है लेकिन पहले गेम में, अजीब गेंद रोक रही थी। हालांकि, सोमवार को, यह एक रात का खेल होगा, और रोशनी के नीचे, विकेट बल्लेबाजी के लिए बेहतर होता है। एक के खिलाफ टॉस एक बार फिर महत्वपूर्ण हो जाएगा, क्योंकि दोनों skippers यहाँ का पीछा करने के लिए दिखेगा।

Royal Challengers Bangalore:

क्रिस गेल ✈️,
मनदीप सिंह,
शेन वॉटसन (सी) ✈️,
केदार जाधव,
विष्णु विनोद (डब्ल्यूके),
स्टुअर्ट बिन्नी,
पवन नेगी,
श्रीनाथ अरविंद,
यज्वेंद्र चहल,
Tymal मिल्स ✈️,
बिली स्टेनलेक ✈️

मैच की भविष्यवाणी: किंग्स इलेवन पंजाब इस तथ्य से भरोसा करेगी कि उन्होंने पहले ही इंदौर में मैच खेले हैं और जीत में सफल रहे हैं। दूसरी तरफ, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, यहां अपना पहला मैच खेलेंगे और इसलिए उन्हें हालात का इस्तेमाल करने में थोड़ी देर लग सकती है। बहुत टॉस पर निर्भर करेगा लेकिन फिर भी, एक समझौता और विश्वास पक्ष के कारण किंग इलेवन पंजाब को इस खेल में आगे बढ़ने की अपनी नाक होगी।

यह उल्लेख नहीं कि क्रिस गेल ने अभी भी इस आईपीएल 10 में अपनी छाप छोड़ी है। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि अगर वह रैथम को ढूंढता है, तो केएक्सआईपी गेंदबाजों को रोकने के लिए यह कठिन काम होगा। यदि आरसीबी पहली पारी में 180+ रन बनाते हैं, तो शायद इंदौर में जीतने का मौका हो। यह स्पष्ट रूप से एक टास खेल है पीछा टीम का फायदा था आरसीबी स्पिनर केवल बेंगलुरु में ही शानदार हैं।

दूसरी ओर मैक्सवेल-मिलर आरसीबी गेंदबाजों के लिए कड़ी मेहनत दे सकते हैं। हम इस गेम को जीतने के लिए केएक्सआईपी की 60% सुनिश्चित हैं

केएक्सपी बनाम आरसीबी की संभावित विजेता: किंग्स इलेवन पंजाब

Who will win, cast your vote at comment box

Who Will Win KXIP or RCB?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *